Headlines
Loading...
50 प्रेरणादायक लव कोट्स और प्यार वाली बातें

सबसे अच्छा और प्यार के बारे में सबसे बुरी बात यह है कि यह शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है.

जब आप वास्तव में किसी को प्यार करता हूँ, यह शब्दों के माध्यम से उन भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कठिन हो सकता है ।  वास्तव में, असली प्यार आप घुटनों में कमजोर और बात करने में असमर्थ महसूस कर सकते हैं ।  शायद है कि प्यार का सबसे अच्छा प्रकार है – जहां अन्य व्यक्ति बनाता है तुम इतनी पूरी तरह से प्यार है कि आप ठीक तरह से लगता है कि करने में असमर्थ रहे हैं में गिर जाते हैं ।  हालांकि कि एक समस्या के रूप में अच्छी तरह से बन सकता है.

सभी समय का सबसे अच्छा प्यार उद्धरण की इस सूची में यह आसान अपने साथी को अपनी भावनाओं और प्यार की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए बनाने के लिए निश्चित है ।  इन प्रसिद्ध प्रेरणादायक प्यार उद्धरण और बातें आप सबसे सरल शब्दों के साथ महसूस कर रहे हैं कि वास्तव में कैसे वर्णन करने में मदद करेगा ।

इस सूची के दौरान, आप हमारी तरह से पहले इस पीढ़ी से और साथ ही पीढ़ियों से उद्धरण मिल जाएगा. लेकिन इन उद्धरण में से हर एक को एक बिंदु या किसी अन्य पर प्यार में गहरा था जो किसी के द्वारा बनाई है.

तो, किसी भी आगे की हलचल के बिना, यहाँ प्यार के बारे में सबसे अच्छा शब्द हैं, और आप अपने साथी को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि प्यार में किया जा रहा है.

मैं खुश हूँ जब मैं सही आप के साथ हूँ.
जब आप प्यार – सच्चा प्यार – में कर रहे हैं आप पूरी तरह से लगता है कि इस व्यक्ति को आप पूर्ण करता है और जब आप एक साथ कर रहे हैं आप खुशी का बनाता है ।  आप इस व्यक्ति को खोजने के बाद, उन्हें जाने कभी नहीं!

पानी सूर्य द्वारा ही चमकता है. और यह तुम हो जो मेरे सूरज हैं.
– चार्ल्स डे Leusse


मेरी रात तुम्हारी वजह से एक धूप सुबह बन गया है. अपने साथी को अपने दिल रोशनी अगर कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे अपने दिन अंधेरा है, तो यह उनके लिए एकदम सही प्यार उद्धरण है ।

मैं तुमसे प्यार करता हूँ" मैं द्वारा शुरू होता है, लेकिन यह आप के द्वारा समाप्त होता है. ― चार्ल्स डे Leusse


0 Comments: