Headlines
Loading...

Chehre ke daag dhabbe kaise hataye :-

Dosto aap in tips ko follow karke aapke chehre ke daag dhabon ko remove Kar paayenge.

Chehre ke daag dhabbe kaise hataye

Chehre ke daag dhabbe kaise hataye



मुंबई: धूल, प्रदूषण, तनाव और अन्य शारीरिक गतिविधियों पर सीधा प्रभाव होने की संभावना है ।  चेहरे पर धब्बा, काली जगह तेज क्रीम, फोम धोने, सनस्क्रीन से छुटकारा पाने के लिए ।  लेकिन यह अधिक एलर्जी, संक्रमण की संभावना है. बीमार आदि त्वचा, कोबरा, पहनने के लिए कुछ घरेलू, सरल उपचार फायदा हो सकता है

पपीता - 


पपीता त्वचा का सबसे अच्छा बनाए रखने के लिए बहुत शक्तिशाली है. पपीता त्वचा के स्वास्थ्य को बेहतर करने के लिए काम करता है जो पपीता के सिद्धांत होते हैं. एक चम्मच में पपीता पीस और शहद के साथ इसके साथ एक पेस्ट बनाने. शुष्क त्वचा के मामले में यह भी दूध क्रीम मिश्रण कर सकते हैं. नींबू का रस चीनी का आधा चम्मच में रखा जा सकता है ।  इस मिश्रण दैनिक रोपण के लिए चेहरे को चमकदार बनाने में मदद करता है.

मुसब्बर (Aloe Vera) -


मुसब्बर (Aloevera) अमृत त्वचा और चेहरे की सुंदरता के लिए प्राप्त की है. मुसब्बर काले धब्बे हटाने क्रीम के रूप में मदद करता है ।  कोर क्षेत्र और नींबू के रस में विटामिन ई तेल का पेस्ट आपके चेहरे पर धब्बा रखने में मदद करता है.

पानी - 


शरीर की पर्याप्तता दिन में पानी पीने के लिए पर्याप्त है ।  पीने का पानी करने के लिए रखने में मदद करता हैशरीर में बाहर जाना. जल त्वचा, त्वचा उज्ज्वल, चमक की सुंदरता को बनाए रखने में मदद करता है. लेकिन एक शुद्ध पानी पीते हैं. उस में शराब कार्बोनेटेड पेय के साथ मिश्रण नहीं करना चाहिए. पानी के रस की एक किस्म भी दैनिक रुबिन में उत्पादन किया जा सकता है ।

ताक -


ऊतक त्वचा के लिए बेहद फायदेमंद है ।  थाली गेलेक्टिक एसिड में पाया जाता है. चेहरे पर गलत दाग को दूर करने के लिए, जो फायदेमंद है. चेहरे पर कपड़ा रखें. सूखे के बाद पानी के साथ अपना चेहरा साफ.


दही-नींबू - 


नींबू त्वचा के लिए स्वास्थ्य का एक बहुत अच्छा स्रोत है. नींबू में सी विटामिन और गेलेक्टिक एसिड होता है. नींबू कोषाध्यक्ष दही के साथ मिश्रित इस पेस्ट चेहरा चमकदार बनाने में मदद कर सकते हैं. दही और नींबू के सीने से कुछ चीनी निकाल रहा है चेहरे से मृत त्वचा को हटाने के द्वारा चमकदार चेहरा रखने में मदद करता है.

Chehre ke daag kaise hataye aap chahe to isse video ko bhi dekh sakte Hain

इन घरेलू उपचार का उपयोग त्वचा स्वास्थ्य रखने में मदद मिलेगी और आप चेहरे की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

Dosto agar Aapko chehre ke daag kaise hataye yeh lekh pasand aaya ho to isse share karna na bhule.

0 Comments: